एक बार फिर घायल हुई अभिनेत्री कंगना, इलाज के लिए मुंबई पहुंची

जोधपुर। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार देर रात अपनी फिल्म की शूटिंग के समय स्टंट सीन फिल्माते समय गिर गईं। पैर में चोट लगने पर उन्हें निजी अस्पताल लाया गया। हालांकि चोट गंभीर नहीं है और डॉक्टर ने आराम की सलाह दी है। वे बुधवार को मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं।

kangana ranaut
kangana ranaut

बता दें कि मेहरानगढ़ दुर्ग में अपनी अपकमिंग मूवी मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान बीते मंगलवार देर रात अभिनेत्री कंगना रनौत घायल हो गई। उनके पांव में चोट आई है। झांसी की रानी के जीवन पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका में मुख्य किरदार निभा रही कंगना कुछ दिन से जोधपुर में इस फिल्म की शूटिंग में हिस्सा ले रही है। जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में मंगलवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक स्टंट सीन के दौरान उनके पांव में चोट लग गई।

वहीं ऊंचाई से कूदी कंगना का पांव गलत स्थान पर पड़ गया और पांव में मोच आ गई। बताया गया है कि प्राथमिक उपचार के बाद रात बारह बजे उन्हें रेजीडेंसी रोड स्थित गोयल अस्पताल ले जाया गया। गोयल अस्पताल में करीब डेढ़ घंटे तक उनका इलाज किया गया। कंगना का इलाज करने वाले डॉ. नरेन्द्र यादव ने बताया कि उनके पांव में मोच आई है। हड्डी में कोई क्रेक नहीं है। कंगना के पांव पर प्लास्टर किया गया है और उन्हें एक सप्ताह तक आराम के लिए कहा गया है। पांव में प्लास्टर कराने के बाद आराम करने कंगना बुधवार दोपहर मुंबई रवाना हो गई।