एक बार फिर अनिल शर्मा संग नजर आएंगे सनी देओल, गदर में रचा कामयाबी का इतिहास

मुंबई। निर्देशक अनिल शर्मा के साथ सनी देओल की जोड़ी ने फिल्म गदर एक प्रेमकथा में कामयाबी का इतिहास रचा था। गदर के बाद अनिल शर्मा और सनी की तीन और फिल्में बनीं और अब खबर मिल रही है कि ये जोड़ीं पांचवी फिल्म के लिए एक बार फिर साथ में काम करने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, अनिल शर्मा ने कवच नाम से एक फिल्म की कहानी तैयार की है, जिसका प्रस्ताव सनी देओल ने स्वीकार कर लिया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल शुरु होगी और इसे 2019 में रिलीज किया जाएगा।

sunny deol
sunny deol

बता दें कि अनिल शर्मा ने अभी फिल्म का विवरण नहीं दिया जा रहा है, लेकिन इसे एक्शन फिल्म कहा जा रहा है। गदर के बाद अनिल शर्मा ने सनी के साथ द हीरो नाम से एक जासूसी फिल्म बनाई थी, जो पाकिस्तान द्वारा भारत के कशमीर में किए जा रहे आतंकवाद से जुड़ी थी। ये मंहगी बजट की फिल्म बाक्स आफिस पर बिल्कुल नहीं चली थी। इस फिल्म में प्रीति जिंटा थीं और प्रियंका चोपड़ा को लांच किया गया था। इस फिल्म के बाद अनिल शर्मा ने फिल्म अपने बनाई थी, जिसमें तीनों देओल (धर्मेंद्र, सनी और बाबी) ने पहली बार एक साथ काम किया था और फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

वहीं इसके बाद चौथी बार सनी और अनिल शर्मा ने फिल्म सिंह साहब द ग्रेट में काम किया था, लेकिन बाक्स आफिस पर ये फिल्म भी नहीं चली थी। इस फिल्म में सनी के साथ बतौर हीरोइन उर्वशी राउतेला को लांच किया गया था। अनिल शर्मा जहां इन दिनों अपने बेटे उत्कर्ष को बतौर हीरोलांच करने के लिए जीनियस नाम से फिल्म बना रहे हैं, जो निर्माण के अंतिम दौर में हैं, तो सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लांच करने के लिए फिल्म बनाने में व्यस्त हैं।