शादी से इंकार करने पर युवती ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में शादी करने से इंकार करने पर अपने प्रेमी का निजी अंग काटने वाली आरोपी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि शादी से इंकार करने पर उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि मंगोलपुरी में रहने वाले रवि (35) ने 21 जून को प्रेमिका द्वारा घर पर बुलाकर चाकू से निजी अंग काटने का आरोप लगाया था। घटना के बाद से आरोपी युवती अपने भाई और भाभी के साथ फरार हो गयी थी।

बता दें कि उसके बाद बीते शनिवार को पुलिस ने युवती के भाई भाभी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि युवती घटना के बाद पंजाब भाग गयी और वहां गुरुद्वारा में रह रही है। मामला शांत होने की बात समझकर युवती दिल्ली आ गयी। पुलिस ने रविवार की शाम युवती को मंगोलपुरी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चाकू बरामद कर लिया। पूछताछ में युवती ने बताया कि रवि उससे अनदेखी करने लगा था और बाद में उसने सारे संबंध तोड़ लिए। वह उसके चरित्र पर शक करने लगा।

वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बताया कि रवि के उदासीन व्यवहार से वह गुस्से में थी। 21 जून को उसने रवि को घर बुलाकर सभी चीजे साफ करवाना चाह रही थी। रवि के घर पहुंचने के बाद जब शादी की बात की तो उसने बताया कि परिवार वाले सहमत नहीं हैं। गुस्से में आकर वह पीडि़त को बाथरूम के भीतर ले गयी और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। मना करने पर उसने चाकू से उसपर वार कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।