रागिनी हत्याकांड में पीड़ित परिवार से मिले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर

बलिया। सूबे के रागिनी हत्याकांड में पीड़ित परिवार के घर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सम्वेदना व्यक्त करने पहुंचे हैं। मंत्री जी ने कहा की प्रदेश सरकार हर समय पीड़ित परिवार के साथ खड़ी हुई है। वहीं कैबिनेट मंत्री ने परिवार को हर संभव मदद करने काभी आश्वासन भी दिया है।

Cabinet Minister Omprakash Rajbhar, met,victim's family, Ragnani massacre, balia police, crime, Negligence
Cabinet Minister Omprakash Rajbhar Ragnani massacre,

बलिया रागिनी हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर करके रख दिया है। ऐसे में जनपद बलिया में पुलिस की लापरवाही और लचर कानून व्यवस्था को देखते हुए लगातार सवाल खड़े हो रहे है। इस बाबत जब प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर से पुछा गया तो मंत्री जी ने कहा कि अपने ही अधिकारीयों के ऊपर से सपा की अखिलेश सरकार और बसपा की मायावती सरकार का भूत अभी तक उतरा नहीं है तो उतर जायेगा। साथ ही उन्होनें कहा कि पिछली सरकार में गुंडे अपराधी खुले सांड की तरह घूमते थे। उस सरकार ने बडे-बड़े गढ़्ढे खोद रखे थे। जिसे पटरी पर लाने में अभी कुछ वक्त लगेगा।

मंत्री ओमप्राश ने कहा की उत्तर प्रदेश में आजादी के 70 साल बाद, पहली बार कोई महात्मा मुख्य मंत्री बना हैं। वहीं 6 करोड़ वाली आबादी से पूर्वांचल राज्य बनाने की खाका तैयार किए जा रहे हैं। रागिनी के पिता ने कहा की आरोपियों पर पॉस्को एक्ट और रासुका नहीं लगने से अभी भी पीड़ित परिवार दहसत के साए में रह रहा हैं। लेकिन 4 दिन पहले आए प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा के आश्वाशन के बाद भी अपराधियों पर पॉस्को एक्ट और रासुका नहीं लगी है। रासुका नहीं लगने से पीड़ित परिवार आज भी अपराधियों के खौफ से पूरा परिवार सहमा सा नजर आ रहा हैं।