ओलम्पिक के लिए हवाईअड्डों पर सुरक्षा बढ़ाएगा ब्राजील

रियो डी जेनेरियो| ब्राजील के नागरिक उड्डयन मंत्री मॉरिसियो क्विंतेला ने कहा कि तुर्की में मंगलवार रात हुए बम धमाकों को देखते हुए रियो ओलम्पिक खेलों के लिए देश के हवाईअड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था को और भी मजबूत किया जाएगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मंत्री ने बुधवार को कहा कि लोगों की आवाजाही वाले स्थानों पर विशेष रूप से सुरक्षा बढ़ाई जाएगी, क्योंकि दोनों आतंकवादी हमले इसी प्रकार के स्थानों पर हुए हैं।

A Brazilian army soldier stands guard at Guarulhos airport, ahead of the 2014 World Cup, in Sao Paulo June 7, 2014. REUTERS/Nacho Doce (BRAZIL - Tags: SPORT SOCCER WORLD CUP POLITICS MILITARY) - RTR3SN4D

रियो डी जेनेरियो में आगामी ओलम्पिक खेलों के दौरान ब्राजील के हवाई अड्डों के लिए संचालन से संबंधित नियामक के लांच पर क्विंतेला ने कहा, “तुर्की में जो कुछ भी मंगलवार को हुआ, वह एक चेतावनी है और इस प्रकार के भीड़भाड़ वाले इलाकों में और भी अधिक सचेत होने के लिए मंत्रालय एक बैठक कर रहा है।”

क्विंतेला ने कहा कि देश में सभी सुरक्षा बलों को आतंकवादी हमलों को रोकने के लिए कार्य करने होंगे और इस क्रम में सेना की सभी शाखाएं एकजुट होकर काम कर रही हैं।
(आईएएनएस)