सूबे में अधिकारियों को मिल रही है जान से मारने की धमकी

अम्बेडकर नगर। अब यूपी में अधिकारी भी नही है महफूज इन्हें भी मिल रही है गोली मारने की धमकी। ताजा मामला अम्बेडकरनगर के अकबरपुर सदर एसडीएम को एक सीयूजी नंबर से जान से मारने की धमकी दी गयी है। धमकी देने वाला अपने को गृह सचिव बता रहा है, और कह रहा है की मैं घर पर गोली मारता हूँ। अब सवाल है कि गृह सचिव की जुबान ऐसी कैसे हो सकती है। ये कोई शरारती तत्व है जो एक अधिकारी को एक अधिकारी के नाम से धमकी दे रहा है।

अपराधियों में कानून व्यवस्था का डर बिलकुल ही नही रहा है। जब एसडीएम को फोन पर धमकी मिली तो एसडीएम साहब ने उस कथित शक्स से कहा कि सर आप गृह सचिव है तो क्या एसडीएम गोली मार देंगे, ऐसा नही कहना चाहिए फिर तो फिर सचिव साहब का पर सातवें आसमान पर पहुंच गया, फिर वो माँ बहन की गालियां देने लगे।

जिसके एसडीएम की शिकायत के बाद प्रशासन भी आनन फानन में हरकत में आ गया। कोतवाली अकबर पुर में एसडीएम की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फिलहाल अभी ये पता नही चल सका की यह सीयूजी नम्बर किसका है, और किस अधिकारी के नाम पर एलाट है। अपने को गृह सचिव बताने वाला एक जमीनी मामले में पैरवी कर रहा था। जबरदस्ती उस मामले में एसडीएम पर दबाव बना रहा था।

कार्तिकेय द्विवेदी, संवाददाता