अन्य पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भाजपा ने दिखाई ताकत

सन्त कबीर नगर । विधानसभा चुनाव 2017 के समय के निकट आते ही राजनैतिक दलो के नेता जनता को अपने पक्ष में करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाना शुरू कर दिए है । इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयेजन किया। खलीलाबाद के पुरानी पुलिस लाइन में आयोजित किया गया और इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के राज्यसहप्रभारी रामेश्वर चौरसिया, और विशिष्ट अतिथि पार्टी के उपाध्यक्ष जनार्दन गुप्ता , पूर्व मंत्री राम भुवाल निषाद रहे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष रामललित चौधरी ने किया ।

जबकि कार्यक्रम का संचालन प्रह्लाद चौधरी ने किया कार्यक्रम में सबसे खास बात यह देखने को मिली कि विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदारो को मंच पर स्थान नही मिला जबकि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के राज्य सह प्रभारी रामेश्वर चोरसिया ने जमकर सपा बसपा और कांग्रेश पर प्रहार करते हुए कहा की जब जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आयी है तब तब प्रदेश में अपराधो का ग्राफ बढ़ा है लूट हत्या बलात्कार चोरी छिनैती की घटनाये विकराल रूप ले लिए रहते है ।

जबकि बसपा के शाशनकाल में प्रदेश में हाथियो की बाढ़ आ जाती है और पत्थरो से प्रदेश का विकास होता है जबकि पार्टी के लोगो का ही आरोप है की बसपा की मायावती दो करोड से लेकर पाँच करोड़ रूपये लेकर टिकट को बेचने का कार्य करती है वही कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा की देश की जनता को कांग्रेस ने ठगने का कार्य किया है।

कांग्रेस के शासनकाल में जमीन घोटाले कोल घोटाला के साथ ही साथ तमाम घोटाले हुए है इसी कारण देश की जनता ने मोदी जी को प्रधान मंत्री बनाया है और नोट बंदी पर बोले कि नोट बन्दी से लोगो का जमा धन अंदर से बहार निकल गया है और देश की जनता पूरी तरह से मोदी जी का समर्थन कर रही है आने वाले दिनों में देश की जनता को ही इसका लाभ मिलेगा ।। इस अवसर पर महिला मोर्चा की जिला अध्यछ संगीता वर्मा , किरन प्रजापति ,बद्री यादव ,चेयर मैन अश्वनी गुप्ता ,सरदार जज्जी, प्रहलाद चौधरी गंगा सिंह सैंथवार राकेश मिश्रा पूर्व प्रत्यासी दिग्विजय नारायण उर्फ़ जय चौबे और मेहदावल विधानसभा के पूर्व प्रत्यासी मदन नारायण सिंह कमल सिंह सैंथवार व् चेयरमैन के पूर्व प्रत्यासी श्याम सुंदर वर्मा उपस्थित रहे ।

शैलेन्द्र मणि, संवाददाता