सच्ची घटना पर बनी हैं परमाणु स्टोरी ऑफ पोखरण

नई दिल्ली। अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु ऑफ पोखरण सच्ची घटना पर बनी है जॉन अब्राहम का कहना है कि ये फिल्म बहुत एंटरटेनिंग है ये फिल्म 1998 में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित है। पोखरण में परमाणु परीक्षण तब किया गया था जब केन्द्र में एनडीए की सरकार थी और प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी थे जब जॉन से ये पूछा गया कि क्या ये फिल्म किसी तरह से अटल बिहारी वाजपेयी को समर्पित है।

nuclear, story, pokhran, parmanu, john abraham, movie
john abraham

तो जॉन ने कहा कि मुझे लगता है कि ये एक मनोरंजक फिल्म है अटल जी हमारे सबसे महान प्रधानमंत्रियों में से एक लेकिन ये एक फिल्म और इसे एंटरटेनिंग होना ही है ना तो हम राजनैतिक हैं और ना ही हमनें फिल्म में कुछ ऐसा दिखाया है जो जरुरत से ज्यादा राजनैतिक हो हमनें सिर्फ एक मनोरंजक फिल्म बनाने की कोशिश की है लेकिन भारत में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित हैं।

जॉन अब्राहम में ये भी कहा कि जब उनके पास फिल्म की कहानी आई तो उन्हें ये बहुत पंसद आई और फिर इसकी कहानी को डेवलप किया गया जॉन ने कहा कि हम कहानियां चुनते वक्त बहुत ध्यान रखते हैं क्योकिं आज की तारीख में दर्शक सिर्फ अच्छा कंटेट ही पंसद करते हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म दिसंबर में रिलीज हो सकती है हाल ही में फिल्म जॉन अब्राहम और डायना पेंटी का फर्स्ट लुक बाहर आ चुका है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि दोनों इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।