अब सिर्फ एक क्लिक पर बुक करा सकेंगे उबेर कैब

नई दिल्ली। अब आप सिर्फ एक क्लिक पर उबेर कैब को बुक कर सकते है। ये ऐलान मंगलवार को घरेलू मोबाइल निर्माता माइक्रोमैक्स इंफोर्मेटिक्स और वैश्विक कैब सेवा उबेर के बीच हुआ है जिसका लाभ आप आने वाले तीन सालो तक उठा सकते हैं। इस योजना के तहत माइक्रोमैक्स अपने फोन में ग्राहकों को कैब बुक करने के लिए अपने स्मार्टफोन में इनबिल्ट एप देगा।

uber-cab

इस ऐलान के तहत माइक्रोमैक्स के करीब 10 करोड़ स्मार्टफोन में उबेर एप को पहले से इंस्टाल किया जाएगा। माइक्रोमैक्स अपने स्मार्टफोन में एक अराउंड प्लेटफार्म प्रदान करेगा, जिसमें उबेर एप फूड, ट्रैवल, न्यूज और वेदर जैसे लोकप्रिय एप भी पहले से इंस्टाल होंगे।

माइक्रोमैक्स इंफरेमेटिक्स के सहसंस्थापक राहुल शर्मा ने इसका ऐलान करते हुए कहा , इस भागीदारी से उबेर भारत में माइक्रोमैक्स के विशाल ग्राहक समूह तक आसानी से पहुंच बना लेगा, साथ ही हमारे ग्राहकों को सबसे बेहतर राइड शेयरिंग का अनुभव हासिल करने में मदद मिलेगी।

वहीं उबेर एपीएसी के अध्यक्ष एरिक अलेक्जेंडर ने कहा, इस भागीदारी से हमारे ग्राहकों को कैब बुक करने में सहजता होगी और यह न सिर्फ यात्रियों बल्कि कैब चालकों और पूरे शहर के लिए लाभदायक होगा।