बाॅलीवुड में अब इस एक्टर के साथ काम करेंगे राजकुमार…

मुंबई। हाल ही में अपनी एक्टिंग स्किल से दर्शकों के दिल में राज करने वाले एक्टर राजकुमार को बाॅलीवुड में एक और बड़ी फिल्म मिल गई है जिसमें उनके साथ जान अब्राहम लीड रोल में दिखेंगे। जी हां काई पो चे, सिटीलाइट्स, क्वीन, अलीगढ़, डाॅली की डोली में भी काम कर चुके हैं। बता दें कि इस फिल्म में दोनों की जोड़ी पहली बार एक साथ काम कर रही है।

खबरों की मानें तो अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘चोर निकलके भागा’ में जान के साथ राव को कास्ट किया गया है। अमर कौशिक इससे पहले अपनी शार्ट फिल्म अब्बा को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा बंटोर चुके हैं। इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था और काफी पसंद किया गया था। बतौर निर्देशक अमर कौशिक की पहली फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर तमन्ना भाटिया को कास्ट किया गया है और खबरों के मुताबिक, तमन्ना के साथ राव की जोड़ी होगी।

इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव ”बहन होगी तेरी” में श्रुति हसन के साथ काम कर रहे हैं। अलीगढ़ के बाद हंसल मेहता की नई फिल्म में वे एक आतंकवादी के रोल में नजर आएंगे। शाहिद, सिटी आफ जाय तथा अलीगढ़ के बाद हंसल मेहता के साथ राजकुमार राव की ये लगातार चौथी फिल्म होगी।