अब कपिल नहीं बल्कि सोनी के इस शो में एक साथ नजर आएगें डॉ.गुलाटी और नानी

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद सुनील ने उनके शो को तो गुड बाय बोल ही दिया लेकिन जाते-जाते अपने साथ कपिल शो के बाकी कलाकार जिनमें अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुग्ंधा मिश्रा का नाम शामिल है को भी साथ ले गए। हालांकि सबने अपनी ही मर्जी से इस शो से मुह मोड़ा था।

बता दें की सुनील ने तो सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी और अपना नजरिया साफ कर दिया है की अब वो कभी कपिल के शो में वापसी नहीं करने वाले, लेकिन शो छोड़ने वाले बाकी कलाकारों ने अभी तक इस बात को लेकर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। बता दें की कपिल ने दोनों के बीच हुए इस झगड़े को लेकर सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। लेकिन सुनील ने शायद अभी तक कपिल को माफ नहीं किया है।

हालांकि जो भी हुआ हो लेकिन अब सुनील ग्रोवर और अली असगर एक बार फिर सोनी चैनल पर नजर आने वाले हैं। सुनील ने इसे लेकर अली के साथ एक वीडियो भी बनाया है।

इस बार सुनील ग्रोवर और अली असगर सोनी के रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में नजर आने वाले हैं। अभी तक अली असगर कपिल की दादी और नानी के किरदार में नजर आते थे लेकिन अब अली सुनील की नर्स लैला के अवतार में नजर आएंगे। हालांकि सुनील अपने पुराने किरदार डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकु भाभी के रुप में ही लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आएगें। बता दें की झगड़े के बाद पहली बार सुनील और अली एक साथ नजर आने वाले हैं।

बता दें की इससे पहले भी सुनील कपिल से हुए झगड़े के बाद सोनी पर हुए इंडियन आयडल के ग्रेंड फिनाले में लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आ चुके हैं। इस शो में सुनील अपने डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार में ही नजर आए थे। साथ ही इस शो में सुनील के साथ सुग्ंधा मिश्रा भी अपने किरदार विद्यावती के रुप में नजर आई थीं।

इस वजह से हुई थी लड़ाई

ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते समय फ्लाइट में कपिल की सुनील से लड़ाई हो गई थी जिसके दौरान कपिल ने सुनील पर जूता भी फेंक कर मारा था। जिसके बाद सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर, और सुग्धां मिश्रा  ने भी कपिल के शो को अलविदा बोल दिया था।