सिर्फ आप ही नहीं ये सुपरस्टार्स भी बने है अप्रैल फूल

नई दिल्ली। 1 अप्रेल यानी अप्रैल फूल डे। आज के दिन लोग मजाकिया अंदाज में मनाते है और किसी ना किसी को बेवकूफ बनाते है। वैसे आपने भी कभी ना कभी किसी को तो बेवकूफ बनाया ही होगा। उसी तरह ऐसे कई सुपरस्टार्स है जो आज के दिन बेवकूफ बने है या जिन्होनें लोगों को बेवकूफ बनाया है। तो चलिए आपको इस सुपरस्टार्स के अप्रैल फूल डे के मजेदार किस्से बताते है।

शाहरुख खान

वैसे तो शाहरुख खान अपने बच्चों से कई बार अप्रैल फूल बने है, लेकिन एक बार रिपोर्टर्स ने भी उन्हें बेवकूफ बना दिया था। काफी वक्त पहले 1 अप्रैल के दिन शाहरुख की ताज में प्रेस कांफ्रेंस थी। लेकिन जब शाहरुख अपनी प्रेस कांफ्रेस में पहुंचे तो वंहा मौजूद रिपोर्टर्स उठ कर जाने लगे। ऐसा देख शाहरुख घबरा गए और शाहरुख को लगा की कंही उनके लेट आने की वजह से कंही रिपोर्टर्स नाराज तो नहीं हो गए। लेकिन इतने में ही सभी रिपोर्टर्स हंसने लगे और तालिजां बजाते हुए अप्रैल फूल बोलने लगें।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने अपने कॉलेज के समय में काफी लोगों को बेवकूफ बनाया है और खुद भी अप्रैल फूल के दिन बेवकूफ बनें है। एक बार अमिताभ के एक दोस्त ने अमिताभ से कहा की उसे शादी करनी है। इस शादी के लिए घर वाले राजी नहीं है इसलिए वो कोर्ट मैरिज करेगें। जिसके लिए अमिताभ को विटनेस के तौर पर कोर्ट आना होगा। अमिताभ ने अपने दोस्त की मदद के लिए हांमी भर दी और कोर्ट पंहुच गए। लेकिन कोर्ट पंहुचनें पर अमिताभ को पता चला की वो अप्रैल फूल बन गए थे।

विद्या बालन

विद्या बालन भी अप्रैल फूल के दिन बेवकूफ बनने से नहीं बच पाईं। कई साल पहले विद्या को किसी ने 1 अप्रैल के दिन एक पार्सल भेजा। ये एक गिफ्ट था। इस गिफ्ट को देख विद्या काफी खुश हुईं और गिफ्ट को उत्सुक्ता के साथ खोलने लगीं। लेकिन जैसे ही विद्या ने बॉक्स खोला तो उनके चेहरे पर जबरदस्त मुक्का पड़ा, क्योंकि उस बॉक्स में स्प्रिंग बाला पंचिंग बैग था। इस तरह विद्या अप्रैल फूल बन गईं।

आलिया भट्ट

वैसे तो हमेशा से ही मीडिया में आलिया भट्ट के आईक्यू का हमेशा ही मजाक बनाया जाता है। लेकिन एक बार हद तब हो गई जब न्यूज में यह अफवाह आने लगी की आलिया अपनी एक फिल्म के लिए गंजी हो रही है। हालांकि इस खबर को पढ़ कर आलिया खुद चौंक गई थी और बाद में पता चला की ये एक प्रैंक था।

अजय देवगन

अजय देवगन अप्रैल फूल बने तो नहीं लेकिन अपने फिल्म के डायरेक्टर को अप्रैल फूल जरुर बनाया है। अजय ने एक बार अपने फिल्म के डायरेक्टर को कॉल करके कहा की वो इस फिल्म में आगे काम नहीं कर पाएगें। ये बात सुन कर डॉयरेक्टर काफी परेशान हो गए और सीधे अजय के घर पंहुच गए। तब अजय ने कहा की वो उनको अप्रैल फूल बना रहे थे।

सनी लियोन

सनी लियोन भी अप्रैल फूल बनने से नहीं बच पाई। काफी समय पहले 1 अप्रैल के दिन सनी को किसी डॉयरेक्टर ने उनके साथ फिल्म बनाने की बात की और मीटिंग के लिए सनी को ताज होटल में बुलाया। सनी इस बात के मान गयीं और समय से वंहा पंहुच गई, लेकिन वंहा पंहुच कर सनी को पता चला की वो अप्रैल फूल बन गईं है। इस बात पर सनी को काफी गुस्सा आया।