IPL में जगह ना मिलने पर क्रिकेटर राहुल शर्मा का छलका दर्द

नई दिल्ली। आईपीएल में जगह न पाने से निराश भारतीय क्रिकेटर राहुल शर्मा ने कहा कि कुछ भी हो जाए वह टीम इंडिया में जगह बनाकर रहेंगे। भारत की तरफ से 4 एकदिवसीय और दो टी-20 मैच खेलने वाले राहुल शर्मा अपनी सटीक और गुगली के लिए जाने जाते हैं।

राहुल शर्मा को इरफान और इशांत की तरह आईपीएल 2017 में किसी टीम में जगह नहीं मिली। इस पर राहुल ने ट्वीट करते लिखा ,कठिन परिश्रम करने वालों की हार नहीं होती। क्रिकेट मेरा जीवन है और कुछ भी हो जाए मैं टीम इंडिया में जगह बनाकर रहूंगा।

जालंधर के राहुल शर्मा को भारतीय टीम की तरफ से खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला। लेकिन आईपीएल में उनका प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा है। अब वो अपनी गेंदबाज़ी के साथ बल्लेबाज़ी पर ध्यान दे रहे हैं।

गौरतलब है कि राहुल से पहले इरफान पठान भी सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां कर चुके हैं। पठान ने ट्विटर पर लिखा था कि मैंने अपने जीवन और करियर में कई बाधाओं का सामना किया है, लेकिन कभी हार नहीं मानी। यह मेरा कैरेक्टर है। मुझे ऐसा ही करना है और हमेशा यही करूंगा। अब मेरे सामने यह बाधा है। लेकिन मैं आप लोगों की दुआ और शुभकामनाओं से इसे पार कर लूंगा। मुझे अपने फैन्स से यही शेयर करना था जो मुझे अभी भी सपोर्ट कर रहे हैं।