कॉलेज की लड़कियों को सेक्स स्लेव बनने पर मजबूर करता है किम जोंग, प्रेग्नेंट होने पर करा देता था हत्या

सियोल। उत्तर कोरिया के सनकी किंग किम जोंग-उन का एक और खौफनाक चेहरा सामने आया है। कुछ साल पहले ही प्योंगयांग छोड़कर साउथ कोरिया जा चुकी एक महिला ने यह भयावह अनुभव साझा किया है। इस महिला ने बताया कि किस तरह किम जोंग-उन की सत्ता में लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया जाता है और सुंदर लड़कियों को किम की सेक्स स्लेव (सैक्स गुलाम) बनाया जाता है। स्कूल में पढ़ रही लड़कियों में से सबसे खूबसूरत को घसीटकर किम के पास ले जाया जाता है और उसे यह भी सिखाया जाता है कि किम को कैसे ‘खुश’ रखना है। अगर लड़की से कोई भी गलती हुई तो वह दिन इस दुनिया में उसका आखिरी दिन होता है।

kim jong
kim jong

वहीं आर्मी कर्नल की बेटी लिम (26) ने जान जोखिम में डालकर बताया कि उसे बचपन से ही सिखाया गया था कि किम जोंग उन के किसी भी फैसले पर सवाल नहीं करना है। सुरक्षा कारणों से लिम ने अपना नाम बदलकर कहा कि वह 11 म्यूजिशंस की एक साथ हत्या को देखकर इतना डर गईं थीं कि साल 2015 में वह अपने भाई और मां के साथ दक्षिण कोरिया भाग आई।

बता दें कि लिम ने बताया कि इन म्यूजिशंस की हत्या को देखने के लिए जबरन 10 हजार लोगों को इकट्ठा किया गया था। वह भी इनमें से एक थीं। म्यूजिशंस को पॉर्नोग्रफिक फिल्म बनाने के आरोप में सजा दी जा रही थी। लिम ने बताया, ‘म्यूजिशंस को बाहर लाया गया, बांधा गया और उनके मुंह बंद कर दिए गए ताकि वे शोर न मचा सकें। उन्हें कोड़े मारते हुए ऐंटी-एयरक्राफ्ट गन्स (विमानों पर हमला करने वाली बंदूकें) के पास ले जाया गया। उस दिन 10000 लोगों को आदेश दिया गया था कि उन्हें यह हत्या देखनी है और मैं पीड़ितों से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर ही खड़ी थी।