लौट कर आ गया है आपका नोकिया 3310….ये हैं नए फीचर्स

नई दिल्ली। मोबाइल की दुनिया में अलग पहंचान बनाने वाली कंपनी नोकिया ने एक बार फिर से वापसी कर रही है। लेकिन इस बार उसकी वापसी किसी पुराने फोन को नए लुक के साथ पेश करना है जिसे रविवार शाम को लॉन्च किया गया है और रातों रात ये खबर नोकिया के ग्राहक के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

नोकिया ने देर रात अपने 17 साल पुराने 3310 मॉडल को रिलॉन्च किया है। इस फोन में कंपनी ने पुराने मॉडल की अपेक्षा काफी बड़े परिवर्तन किए है जिसकी बैटरी 1200 एमएएच है साथ ही फेमस गेम स्नेक को भी फोन के फीचर्स में शामिल किया है। नोकिया 3310 को रिलॉन्च करते हुए कंपनी ने तीन और स्मार्टफोन लॉन्च किए है।

17 साल पुराना है ये फोन:-

नोकिया ने अपने इस फोन को 17 साल बाद दोबारा नए फीचर्स के साथ लेकर आई है। जिसकी कीमत मात्र 3500 रुपये है। इस फोन में कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक साथ चार रंगों में बाजार में उतारेगी जिसमें नीला, पीला, नारंगी, और ग्रे रंग शामिल है हालांकि सभी फोन को सफेद रंग का इस्तेमाल जरुर किया गया है।

कलरफुल डिस्प्ले में है ये फोन:-

वैसे तो नोकिया का ये फोन पहले की अपेक्षा कई नए फीचर्स लिए हुए है जिसमें 2.4 इंच की स्क्रीन दी गई है। साथ ही इसका डिस्प्ले ब्लैक एंड व्वाइट के बदले कलरफुल किया गया है। हालांकि ये फोन बाजार में ग्राहकों के लिए 2017 की दूसरी तिमाही यानि कि जून में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही अब फोन को चार्ज करने के लिए पतली या मोटी पिन से छुटकारा दिलाते हुए यूएसबी से चार्ज करने की सुविधा दी गई है।

अब ऐसा है आपका नया फोन नोकिया 3310:-

कीमत – 3, 500 रुपये

डिस्प्ले – 2.4 इंच

कैमरा – 2 मैगापिक्सल

मेमोरी – 16 जीबी इंटरनल, 32 जीबी की एक्सटरनल सुविधा

कनेक्टिविटी – 2जी, ब्लूटूथ, यूएसबी सुविधा

बैटरी – 1200 एमएएच

रंग- 4 रंग में उपलब्ध, नारंगी, पीला, नीला और ग्रे