नीतीश कुमार ने किया पीएम मोदी का समर्थन

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर मोदी के नक्शे कदम पर चलने का फैसला किया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार से संसद में महिला आरक्षण विधेयक पेश करने की बात कही है। दरअसल अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि आज के जमाने में महिलाओं को सशक्त करने की जरूरत है।इसके लिए केंद्र सरकार आरक्षण से संबंधित विधेयक को जल्द सदन में पेश करें।

इस दौरान बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी सरकार के इस विधेयक का जदयू समर्थन करेगी। बिहार सरकार की तारीफ करते हुए नीतीश ने कहा कि महिलाओं को सशक्त करने के लिए राज्य सरकार पहले ही उन्हें 50% आरक्षण दे चुकी है इसके अलावा सरकारी नौकरियों में भी 35% का आरक्षण दिया गया है।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जदयू अलग तरह की पार्टी है जो राजनीतिक गतिविधियों के साथ सामाजिक अभियान में विश्वास रखती है। उन्होंने महिलाओं से शराबबंदी और नशामुक्ति के बाद बेटी बचाओ अभियान चलाएंगी और घर घर जाकर महिलाओं को इसके लिए जागरूक करेंगी।

पहले भी कर चुके हैं मोदी का समर्थन

गौरतलब है कि य़ह कोई पहला मौका नहीं है जब नीतीश कुमार ने मोदी का समर्थन किया हो। नोटबंदी के दौरान भी नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का समर्थन किया था।