नीतीश के महागठबंधन राज में मंत्री भी सुरक्षित नहीः प्रेम कुमार

 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने कहा कि बिहार में बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं पर नीतीश कुमार की सरकार पूरी तरीके से विफल नजर आ रही हैं । क्यूकि अपराधिक घटनाएँ  जैसे लूट, अपहरण, हत्या, जैसे संगीन अपराधों पर बिहार में काफी इजाफा तब   हुआ, जब से  नीतीश कुमार की महागठबंधन की सरकार बनी है। जनता जैसे ठगा सा महसूस कर रही है । नीतीश कुमार के महागठबंधन को वोट करके क्यूकि अपराधियों पर किसी  भी तरह से सरकार का लगाम नहीं है ।

 

प्रेम कुमार ने यह भी कहा कि नीतीश सरकार में कोई मंत्री भी सुरक्षित नही है। और अपराधी मंत्री से भी रंगदारी ले रहें है । और न देने पर उनके परिवार को खुले में बम से उड़ाने की धमकी दे रहे है। ऐसे मे आम जनता के साथ क्या हो रहा होगा, नीतीश कुमार सरकार के  अपराधी  कानून ब्यवस्था की  पुरी पोल खोल रहें  है।  जो खुले में फिरौती मांग रहे है। पुलिस का इनके ऊपर जरा भी खौफ नही है।

नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने कहा की जनता की ध्यान भटकाने के लिए नीतीश कुमार रोज नये-नये कानून ला रहें है जो कि पहले से ही लागू कर दी गई थी । जिनमें दहेज विरोधी, वाल विवाह, आदि। प्रेंम कुमार के अनुसार नए कानून बनाने से बिहार में कानून राज नही आ जायेगा। इसके लिए कठोर कदम उठानें पड़ेंगे। जो कि लालू प्रसाद के रहते हो ही नही सकता। और नीतीश कुमार के लिए संभव ही नही है। और सिर्फ नीतीश और लालू हल्ला मचाए की बिहार में कानून राज हैं।