फांसी के फंदे पर लटकी नवविवाहिता : राजस्थान

राजस्थान। कोटा में शुक्रवार की सुबह प्रेम कहानी का अंत बहुत दर्दनाक तरीके से अंत हो गया है। पहले प्यार हुआ फिर शादी भी हो गई लेकिन लगभग 6 महिने ही हुए थे शादी को जिसके बाद प्रेमिका ने खुद को फंसी के फंदे पर लटका लिया लेकिन फांसी लगाने से पहले मृतका ने एक सुसाइड नोट लिखा जो उसके पास मिला है।

महावीर नगर में रहने वाली पूजा का पति अर्पित दो दिन पहले ही घर से बिना कुछ बताये निकला था,महज पति से बात ना होने की वजह से पूजा ने फांसी का फंदा पंखे पर डाला और खुद को उस फंदे से लटका लिया। अर्पित अपने साथ पूजा के सभी डॉक्यूमेन्ट और शादी के सभी दस्तावेज लेकर घर से निकला था,जिसको लेकर पूजा बहुत ही परेशान थी,

पूजा यहां एक किराए के घर में रहा करती थी,पूजा के सुसाइड करने की सूचना पूजा के मकान मालिक ने ही पुलिस को दी,सूचना के बाद पुलिस पूजा के कमरे में पहुंची और उसके शव को फंदे से निकाला और अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पोस्टमार्ट के बाद पूजा के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पूजा के पिता बाबू लाल ने आरोप लगाते हुए कहा की अर्पित हमेशा ही पैसों के लिए तंग करता रहता था,यह सब उसने एक योजना बना कर किया था,पूजा इसी वजह से तनाव की में पड़ गई और उसने सुसाइड करने का फैसला कर लिया।

महावीर थाने के एसआई रामस्वरुप ने बताया है की हम इस मामले की जांच कर रहे है जल्द ही पूजा के पति का पता लगा कर उससे इस मामले में पूछताछ की जाएगी।