नव विवाहिता की गोली मारकर हत्या, आरोपी युवक मौके से फरार

शामली। शामली के झिंझाना मे हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहाँ बीती रात नव विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है। हत्या से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि म्रतक महिला अपने मायके मे आयी हुई थी वहीं पर पूरी घटना को अंजाम दिया गया। म्रतक के परिजनों का आरोप है कि महिला की हत्या उसके पति ने की है।

साथ ही परिजनों का ये भी कहना है कि म्रतक महिला ने मरने से पहले बताया था कि उसके पति ने फ़ोन कर उसे घर की सीढ़ियों पर बुलाकर गोली मार दी है। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सुचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश मे जुट गयी है।

गौरतलब है कि मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गाँव रोटन का है जहां 2 साल पहले बुशरा की शादी शामली के गांव गोगवांन निवासी अफसर के साथ हुई थी। विवाहिता कुछ दिनों से अपने मायके मे आयी हुई थी। जहां पर बुशरा की गोली मार कर हत्या कर दी गयी है। बुशरा के परिजनों का आरोप है कि बुशरा की हत्या उसके पति अफसर ने की है।

बता दें कि परिजनों का कहना है कि बुशरा ने मरने से पहले बताया कि आरोपी अफसर ने फ़ोन कर उसे घर की सीढ़ियों पर बुलाया और जब बुशरा वहां पहुची तो अफसर ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी जिससे बुशरा की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना से क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है।


संजय कुमार तिवारी