इस फिल्म में नाना पाटेकर करेंगे माही गिल के साथ रोमांस!

मुंबई। नाना पाटेकर की नई फिल्म वैडिंग एनीवर्सरी 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनके साथ माही गिल की जोड़ी है। शेखर झा के निर्देशन में बनी ये फिल्म रोमांटिक ड्रामा है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है। प्रियांशु चटर्जी, श्रुति मराठे और यतीन कार्येकर भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं कर रहे हैं। भरत शाह इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं। नाना और माही पहली बार जोड़ी बनाकर आ रहे हैं। बता दें कि माही गिल काफी दिनों बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

नाना के करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘गमन’ से हुई थी लेकिन इंडस्‍ट्री में उन्‍हें फिल्‍म ‘परिंदा’ से उन्हें हिंदी फिल्मों में नोटिस किया जाने लगा, जिसमें वो निगेटिव रोल में दिखे थे। फिल्‍म में उनके अभिनय के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेता का राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेता का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी दिया गया।

इसके बाद उन्‍होंने कई अच्‍छी फिल्‍मों में काम किया और अपने अभिनय का लोहा मनवाया। क्रांतिवीर, खामोशी, यशवंत, अब तक छप्‍पन, अपहरण, वेलकम, राजनीति उनकी प्रमुख फिल्‍मों में से एक हैं। नाना पाटेकर अपनी निजी जिंदगी में काफी सादा जीवन जीते हैं और मीडिया से काफई दूरी बनाकर रखते हैं।