2 लड़कियों के नहर में डूबने संबंधी मामले में नया खुलासा

गुरदासपुर/काहनुवान। देश के सबसे बडे सूबे पंजाब में प्रमी संग घर से भाग कर शादी करने का सिलसिला लगातार चरम सीमा पर चढ़ता जा रहा है। ऐसा ही कुछ अपनी सहेलियों संग साजिश रचकर 2 लडकियों ने भी नहर में डूबने की अफवाह फैलाकर अपने प्रमी संग फरार हो गई। आपको बता दें कि बीते दिनों एक खबर मिली थी कि 2 नौजवान लड़कियां अपरबारी दोआब नहर की लिंक कसूर नहर में सेल्फी लेते हुए बह गई हैं। इस संबंधी मामले में अब एक नया मोड आ गया है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, यह दोनों लड़कियां सेल्फी लेते हुए बही नही थी बलकी यह दोनों अपने प्रेमी के संग फरार हो गई हैं। इन दोनों लड़कियों ने अपनी तीसरी सहेली से परिजनों के पूछने पर डूबने का ड्रामा रचने को कहां था।

new, disclosures, relation,drowning,2 girls, canal, crime,police,parents,friends,
2 girls

गौरतलब की बात तो यह है कि, बीते दिनों खबर मिली थी कि गुरदासपुर, श्री हरगोबिंदपुर सड़क पर सैर करने पहुंची 3 सहेलियों में से 2 लड़कियां लवप्रीत तथा उसके चाचा की बेटी निशा पुत्री रूप मसीह सठियाली नहर पर सेल्फी लेते हुए बह गई हैं, जिन्हें तलाशने के लिए काफी प्रयास किए गए लेकिन जब वह नहीं मिलीं तो पुलिस को उसकी तीसरी सहेली पर शक हुआ। इसके बाद तीसरी सहेली से सख्ती से पूछताछ करने पर इस बात का खुलासा हुआ कि वह दोनों लड़कियां नहर में बही नहीं हैं बल्कि अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई हैं।

 

इस मामले में संबंधी जिला पुलिस अधीक्षक भूपिन्द्र सिंह विरक ने बताया कि जब बीती रात लड़कियों के शव नहर से नहीं मिले तो इस सारे मामले में शक की सूई सोफिया तरफ गई। इसके बाद परिवार के एक रिश्तेदार ने उनको मोबाइल कर सूचित किया कि लवप्रीत तथा निशा नहर में डूबी नहीं हैं, जबकि यह सारा ड्रामा रचने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई हैं। पुलिस इस मामले की तलाश में जुट गई है।