परेश रावल की पोस्ट को लेकर नया विवाद…..

मुंबई। अभिनेता और सांसद परेश रावल के ट्विटर अकाउंट से अरुंधति राय को लेकर की गई पोस्ट के डिलीट हो जाने को लेकर नया विवाद सामने आया है। परेश रावल ने अपनी पोस्ट में कश्मीर को लेकर अरुंधति राय पर निशाना लगाते हुए कहा था कि पत्थरबाजों की जगह सेना की जीप के आगे अरुंधति राय को बांध देना चाहिए।

 

परेश रावल की इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ। इसी बीच बुधवार शाम को अरुंधति को लेकर परेश रावल का ये पोस्ट डिलीट हो गया। पहले खबर आई कि परेश रावल ने ये पोस्ट डिलीट की, लेकिन कुछ देर बाद ही परेश रावल की ओर से सफाई आई कि उन्होंने ये पोस्ट डिलीट नहीं की। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर सवाल उठाते हुए संकेत दिए कि ये पोस्ट ट्विटर ने डिलीट की है।
परेश रावल ने एक पत्र भी मीडिया के नाम जारी किया, जिसमें उन्होंने सफाई दी कि वे आगे भी अपनी बात करते रहेंगे। दूसरी ओर, ट्विटर इंडिया की ओर से भी सफाई आ गई, जिसमें उनका कहना था कि इस तरह से किसी की पोस्ट नहीं हटाई जाती। कंपनी ने इतना जरुर कहा कि आपत्तिजनक पाए जाने पर पोस्ट जारी करने वाले का अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाता है और कंपनी अपनी इस नीति पर आगे भी कायम रहेगी।