सलमान को देख खुश हुआ भांजा आहिल

मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान यानि कि सलमान खान का अपने भांजे के प्रति लगाव तो आपने अक्सर देखा होगा। लेकिन जब इस छोटे से भांजे ने अपने मामा सलमान को सरप्राइज दिया तो सलमान खुद पर काबू नहीं कर सके और झट से अपने भांजे का हाथ पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर सलमान और उनके भांजे की तस्वीर इस समय काफी वायरल हो रही है जिसमें इस मामा-भांजे की जोड़ी को लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

 

दरअसल, सलमान खान आजकल मनाली में अपनी अगली फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ की शूटिंग में काफी बिजी है। इस दौरान उनसे सेट पर मिलने के लिए भांजा आहिल अपने पिता आयुष के साथ पहुंचा। इस पिक्चर को सलमान की बहन अर्पिता खान ने इस्टाग्राम पर साझा करते हुए एक कैप्शन देते हुए लिखा, मेरी जिंदगी के एक फ्रेम में, मेरे भाई, मेरे पिता, मेरा बेटा, मेरी ताकत, मेरी कमजोरी और मेरी खुशी। इस पिक्चर में आहिल अपने पिता आयुष की गोद में है और जैसे ही उसने अपने मामा सलमान को गले में जूते पहने देखा वो खिलखिलाकर हंसने लगा।

बता दें कि अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष के साथ शादी की थी और इसी साल 30 मार्च को आहिल को जन्म दिया। फिलहाल सलमान की फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं।