यहां दुल्हन बनेंगी नील-नितिन की मंगेतर, बजेगा ढ़ोल-नगाड़ा

मुंबई। अपनी मंगेतर रुक्मिणी सहाय से शादी रचाने के लिए तैयार एक्टर नील नितिन मुकेश ने उदयपुर को चुना है जहां वो अपनी जिंदगी के दूसरे पड़ाव में कदम रखेंगे। सात फरवरी से नौ फरवरी तक चलने वाले ये समारोह रैडिसन ब्लू होटल में होगा जिसमें नील के परिवार की ओर से इसमें 500 चुनिंदा लोग शामिल होंगे, जिसमें परिवारजनों के अलावा करीबी दोस्त शामिल होंगे। आठ फरवरी को मेहंदी और संगीत समारोह होगा। शादी में राजस्थान की पारंपरिक संस्कृति की झलक दिखेगी।

neil

नील ने एक बयान में कहा, “अगर मुझे फैसला लेना होता तो मैं मंदिर में शादी रचाता। उदयपुर में शादी समारोह का फैसला दोनों परिवारों ने संयुक्त रूप से लिया है और एक आज्ञाकारी बेटा होने के नाते मैंने इसे स्वीकार कर लिया।” अभिनेता ने कहा कि उदयपुर में शादी होने से रुक्मिणी तीन दिनों तक अपने परिवार व रिश्तेदारों से अच्छे से मिल सकेंगी।

दिग्गज गायक मुकेश के पोते और मशहूर गायक नितिन मुकेश के बेटे मुंबई में जेडब्ल्यू मैरियट होटल में 17 फरवरी को प्रीतिभोज की मेजबानी करेंगे, जिसमें फिल्म उद्योग की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। नील ने दशहरा के शुभ अवसर पर जुहू के एक होटल में रुक्मिणी के साथ सगाई की थी।