‘फोबिया’ के सीक्वल में नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली। परंपरागत मानदंडों को हटाते हुए, अपनी कला और बहुमुखी प्रतिभा से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद को इस तरह पेश किया है, कि फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन फिल्ममेकर आज उनकी डेट्स का इंतजार करते रहते हैं। हाल ही में उनके फिल्म मॉम के परफॉर्मन्स को समीक्षकों और प्रशंसकों से काफी सरहना मिली। जिसके बाद अब इस प्रतिभावान अभिनेता के पास स्क्रिप्ट्स की ढेर बढ़ रही हैं।

bollywood, Nawazuddin Siddiqui, sequel, Phobia, film, mom
nawazuddin sequel of Phobia

मुन्ना माइकल में बेहतरीन परफॉर्मन्स देने के बाद अब निर्माता विकी राजानी ने अपनी अगली फिल्म फोबिया के सिक्वल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी होने की पुष्टी की हैं। सायकोलॉजिकल थ्रिलर फोबिया के सिक्वल में नवाजुद्दीन मुख्य किरदार में नजर आयेंगें। इस फिल्म में उंची उडानों का डर लगनेवाले एक किरदार के रूप में नवाज दिखेगें। पवन क्रिपलानी द्वारा निदेशित इस फिल्म के निर्माण के बारे में फिल्ममेकर्स ने पहली फिल्म रिलीज होने से कई पहले से ही सोचा था।

विकी कहतें हैं, “नवाज ने मुन्ना माईकल पर काम खत्म करने के तुरंत बाद हम उनके घर मिले थें। और इस कहानी को फाइनल किया था। उन्होंने स्क्रिप्ट पढतें ही फिल्म करने को हामी भरी थी। फोबिया को हमेशा ही सशक्त कहानियाँ रहेंगीं। साथ ही, दमदार परफॉर्मन्सेस में ही अभिनेता नजर आयेंगें। नवाज इस किरदार में फिट बैठतें हैं। इसिलिए उन्हें चुना गया हैं।

विकी यह भी कहते हैं कि यह पूरी फिल्म एक विमान में घटती हैं। जिसकी शुरूआत नवाजुद्दीन के इस विमान में बैठकर उड़ान भरने से शुरू होती हैं। विकी बताते हैं, “ जैसे ही एक्टर्स की डेट्स मिलेंगी हम इस फिल्म के सेट पर काम करना शुरू करेंगे। और साथ ही, फिल्म की तैयारियाँ भी शुरू हो जायेंगी। नवाजुद्दिन अपनी अगली फिल्म ‘चंदामामा दूर के’ में एक अंतरिक्ष यात्री के किरदार में नजर आनेवाले हैं। जैसें ही इस फिल्म का काम खत्म होगा, नवाज फोबिया के इस सिक्वल पर काम करना शुरू करेंगे।