मिस्टर इंडिया-2 में मोगेंबो का किरदार निभाएंगे नवाज

मुंबई। ‘मॉम’ के बाद निर्माता के तौर पर बोनी कपूर मि. इंडिया की सिक्वल बनाने की योजना को आगे बढ़ाएंगे। इस योजना को लेकर एक बड़ा संकेत मिला है कि ‘मि. इंडिया-2’ में मोगेंबो के किरदार में नवाजुद्दीन होंगे, जिन्होंने मॉम में काम किया है। मॉम के प्रमोशन के दौरान नवाज ने भी इस बात के संकेत दिए थे कि अगर मि. इंडिया की सिक्वल बनती है, तो वे इसमें मोगेंबो का रोल करना पसंद करेंगे। बोनी कपूर की टीम ने भी संकेत दिए हैं कि इसे लेकर लगभग फैसला हो चुका है।

बता दें कि अनिल कपूर वाले रोल के लिए अर्जुन कपूर के अलावा वरुण धवन की दावेदारी सबसे ज्यादा मजबूत मानी जा रही है और माना जा रहा है कि इन दोनों में से ही कोई मि. इंडिया-2 का हीरो होगा। निर्देशन के लिए अनीस बज्मी का नाम सबसे आगे चल रहा है, जिन्होंने अनिल और अर्जुन कपूर के साथ ‘मुबारकां’ बनाई है, जो 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

वहीं ‘मुबारकां’ के बाद अनीस बज्मी के साथ बोनी कपूर इस प्रोजेक्ट पर चर्चा आगे करेंगे। अभी सबसे बड़ा पेंच श्रीदेवी वाले रोल के लिए फंसा हुआ है। इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के नाम लिए जा रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि मि. इंडिया की कहानी इस बार भी मुंबई में ही रहेगी और आतंकवाद ही इस फिल्म का मुद्दा रहेगा, जिसे कॉमेडी के साथ दिखाया जाएगा। श्रीदेवी और अनिल कपूर के इस फिल्म में मेहमान कलाकार होने की बात भी सामने आई है। सब कुछ योजना के मुताबिक रहा, तो अगले साल मार्च-अप्रैल तक ये फिल्म शुरू होकर 2019 के शुरू में रिलीज हो सकती है।