नेशनल महिला खिलाड़ी की आपत्तिजनक तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल

भोपाल। भोपाल की नेशनल महिला खिलाड़ी के आपत्तिजनक फोटो हो रहे हैं ये फोटो न सिर्फ फेसबुक पर बल्कि महिला खिलाड़ी के रिश्तेदार और परिवार वालों को भी भेजी गई है। चौकाने वाली बात ये है कि आरोपी कोई और नहीं, बल्कि फिजीकल ट्रेनर ही निकला। उसने यह पूरा खेल युवती को बदनाम करने के लिए खेला था, ताकि वह मजबूर होकर उसके पास आ जाए। सायबर सेल ने आरोपी को दतिया से गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि 23 वर्षीय पीडि़ता नेशनल खिलाड़ी है। उसने साइबर सेल में कुछ दिन पहले फेसबुक पर उसके अश्लील फोटो पोस्ट होने की शिकायत की थी। उसने आरोप लगाए थे कि सचिन नाम से बने एक प्रोफाइल में उसके आपत्तिजनक फोटो हैं। आरोपी ने ये फोटो उसके दोस्तों और रिश्तेदारों के फेसबुक पर पोस्ट किए हैं। साइबर सेल ने पीडि़ता की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

वहीं एएसपी साइबर सेल शैलेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि इसमें दतिया के एक फिजीकल ट्रेनर 32 वर्षीय आदित्य बबेले का नाम सामने आया है। पूछताछ में पता चला कि पीडि़ता की गेम्स के दौरान आदित्य से दोस्ती हो गई थी। बाद में उसे पता चला कि आदित्य युवतियों को फंसाने का काम करता था। इसलिए, उसने उससे दूरी बना ली। इससे गुस्साए आदित्य ने फर्जी नाम से एक फेसबुक पर आइडी बनाई। इसमें उसने पीड़िता के बनाए हुए अश्लील फोटो अपलोड कर दूसरों को भेज दिए।

आदित्य की मंशा पीडि़ता को बदनाम करने की थी, ताकि वह मजबूरी में उसी के साथ रहे और किसी और की बात न करे। गिरफ्तारी के बाद आदित्य ने बताया कि उसे विश्वास ही नहीं हो रहा कि पुलिस उस तक पहुंच गई। उसे तो लगा था कि पुलिस तक न तो बात पहुंचेगी और न ही पुलिस उस तक पहुंच पाएगी।