नसीरुद्दीन की माफी के साथ राजेश खन्ना प्रकरण समाप्त : अक्षय

मुंबई। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने दिवंगत ससुर राजेश खन्ना के बारे में नसीरुद्दीन शाह की टिप्पणी के कारण पैदा हुए विवाद के बारे में कहा कि वह बात नसीरुद्दीन की माफी के साथ ही खत्म हो गई है और अब इस मामले को भूल जाना चाहिए।

akshay kumar

नसीरुद्दीन की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, “मैं पिछले 25 वर्षो से इस उद्योग में हूं। मुझे बताइए कि क्या मैंने कभी किसी कलाकार के बारे में कुछ कहा है। किसी बुद्धिमान व्यक्ति ने कहा है कि अपना काम करना चाहिए और मुझे भी यही लगता है कि मुझे केवल अपना काम करना चाहिए..मैं किसी के बारे में कुछ कहने वाला कौन होता हूं।”

उन्होंने कहा, “हर किसी का बात करने का अपना तरीका होता है और हर व्यक्ति अपनी बात कह सकता है। अब यह बात खत्म हो चुकी है। नसीर साहब ने शालीनता से माफी मांगी है और अगर सभी इसे भूल जाएंगे तो यह अच्छा रहेगा।” नसीरुद्दीन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा था कि बॉलीवुड में कुछ नहीं बदला है और यह वैसा ही है जैसा 50 साल पहले था।

उन्होंने कहा था, “1970 में हिंदी फिल्मों में साधारण व औसत दर्जे की गुणवत्ता आ गई। यही वह वक्त था जब राजेश खन्ना नाम के अभिनेता ने उद्योग में कदम रखा था। उनकी तमाम सफलताओं के बावजूद मुझे लगता है कि मिस्टर खन्ना औसत कलाकार थे।”