मायावती के सीएम बनते ही बोरिया बिस्तर लेकर गुजरात भाग जाएंगे मोदीः नसीमुदीन सिद्दीकी

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा राष्ट्रीय महासचिव नसीमुदीन सिद्दीकी ने लोगों से बसपा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा और सपा सरकार पर जमकर वार करते हुए कहा कि अखिलेश झूठे वादे कर रहे हैं और वहीं मोदी जी से पूरा देश परेशा है, अब समय आ गया है कि मोदी जी बोरिया बिस्तर लेकर गुजरात भाग जाएं।

राष्ट्रीय महासचिव नसीमुदीन सिद्दीकी ने सपा पर प्रहार करते हुए कहा की जो अपने बाप का नहीं हुआ वो आपका कैसे हो सकता , सपा पार्टी दो भागों में बट चुकी है ,एक भाग अखिलेश के पास दूसरा भाग शिवपाल के पास , उन्होंने मुलायम सिंह पर भी वार करते हुए कहा की मुलायम सिंह कहते हैं की पर्दा करना एक गलत चलन है और पर्दा करने वाली महिलाओं को जेल भेज देना चाहिए अमित शाह तीन तलाक में लड़ जाते हैं और आप पर्दे पर लड़ रहे हो। सपा ने हिन्दू , मुस्लिमो सबको धोखा दिया है, उन्होंने यह भी कि मुसलमान किसी का बंधुवा मजदूर नहीं है वो जिसे चाहे उसे वोट कर सकता है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा की अगर बहन मायावती पांचवी बार यूपी की मुख्यमंत्री बनती है तो नरेंद्र मोदी बोरिया बिस्तर लेकर गुजरात भाग जाएंगे यूपी में नहीं दिखाई नहीं देंगे।

 -मुमताज़ इसरार