बसपा से निष्कासित नसीमुद्दीन सिद्दीकी पहुंचें मेरठ, मायावती पर किया हमला

बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित कद्दावर नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी शुक्रवार को मेरठ पहुंचे। मेरठ पहुंचकर उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायवती और उसने भाई सहित कई लोगों पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा।

nasimuddin siddiki, attack, mayawati, meerut, mayawati
nasimuddin siddiki attack to mayawati

बता दे कि सिद्दीकी और उनके बेटे को बसपा ने बाहर निकाल दिया गया है। जिसके बाद से नसीमुद्दीन बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वह मायावती पर मायावती पर जमकर निशाना साध रहे हैं, इसको लेकर सिद्दीकी वेस्ट यूपी के दौरे पर निकले हुए हैं और मायावती की कमियों को गिनाकर खुद को मजबूत करने में लगे हैं। सिद्दीकी और उनका बेटा अफजल सिद्दीकी शुक्रवार को मेरठ की गढ़ रोड स्थिति तक्षिला कॉलोनी में पहुंचे हैं।

यहां आकर सिद्दीकी के साथ काफी भीड़ थी। यहां उन्होंने मायावती पर फिर से हत्या कराने की साजिश का आरोप लगते हुए कहा कि उनके पास ऐसे काफी लोग हैं जो उनके इशारों पर कुछ भी कर देते हैं, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वो अब मायावती से कतई भी नहीं डरते हैं। उन्होंने कहा है कि वह मायावती का डटकर मुकाबला करेंगे। उन्होंने मायावती पर कई आरोप लगते हुए कहा कि उन्होंने चुनावों में कई प्रत्याशियों के घर तक बिकवा दिए और पैसे ले लिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मायावती लोगों का शोषण करती हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा जहां सिद्दीकी ने बहुजन मोर्चे की बात करते हुए कहा कि ये मोर्चा उनके खिलाफ काम करेगा और काशीराम की विचारधारा को जिन्दा रखेगा। इस मोर्चे में वो सभी लोग शामिल हैं जो काशीराम के विचारों को जिन्दा रखना चाहते हैं।