नरेश अग्रवाल ने बोला भाजपा पर जमकर हमला

हरदोई। समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक और पार्टी महासचिव नरेश अग्रवाल ने एक जनसभा के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रधानमन्त्री का मजाक उड़ाते हुए झूठा करार दिया साथ ही कहा की अगर उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार नहीं होती तो मोदी लोगो का घर खुदवा लेते। अखिलेश सरकार ने मना कर दिया पुलिस को की किसी को कालेधन के नाम पर छुआ नहीं जायेगा।

उन्होंने कहा की कांग्रेस से गठबंधन हमने इसलिए किया की देश में एक सन्देश चला जाये की अखिलेश साम्प्रदायिक ताकतों से लड़ने निकले है हमने सांप्रदायिक ताकतों को यही जल दिया फूंक दिया तो 2019 में हमारी केंद्र में सरकार होगी तब हम किसानों का कर्ज माफ़ करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या के बयान पर चुट कि लेत हुए कहा कि जिस अध्यक्ष की हैसियत किसी घर की दीवार बनाने की न हो वो राम मंदिर क्या बनवायेगा फिर साम्प्रदायिकता का माहौल भारतीय जनता पार्टी पैदा करने की कोशिश कर रही है।

मल्लावां विधानसभा से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी सुभाष पाल के समर्थन में कस्बा माधोगंज के नरपति सिंह मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि आज देश के किसान की जो हालत है उसकी जिम्मेदारी किसकी है वो मोदी जो झूठा वादा करके चला गया था झूठे वादों की बहुत बड़ी फेहरिस्त उसने जनता के सामने रखी जनता को लगा की एक अवतार ऊपर से उत्तर के उनके सामने आ गया। झूठ बोलने में एक्सपर्ट हमारा प्रधानमन्त्री उसने कह दिया की हमारा सीन ५६ इंच का होगा ,बेरोजगारी हम मिटा देंगे ,महंगाई हम मिटा देंगे ,किसानों को उपज का ढाई गुना मूल्य देंगे ,उसने कहा पकिस्तान आँख दिखायेगा तो हम उसकी आँख फोड़ देंगे। उलटे हाथ से ताली बजा के वादा करता है सीधे हाथ से ताली कभी नहीं बजायेगा मोदी उलटे हाथ से ताली बजाने का मतलब सफ़ेद झूठ बोलना।

आशीष सिंह, संवाददाता