मेरठ कांग्रेस कार्यलय पर आज नगमा का जमकर विरोध हुआ

मेरठ। मेरठ के कांग्रेस कार्यालय में आई आज बॉलीवुड अभीनेत्री व कांग्रेस नेत्री नगमा का कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए नगमा मेरठ स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंची थी। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने नगमा के सामने ही उनके खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिया फिर देखते ही देखते जिस पर नगमा भड़क गई और कार्यकर्ताओं से उनकी जमकर नोक-झोक हो गई। इस दौरान मेरठ के आला नेताओं ने कार्यकर्ताओं और नगमा में बीच-बचाव कराया था। दरअसल कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि नगमा केवल विशेष मीटिंग और कार्यक्रमों में ही आती हैं अन्यथा क्षेत्र में कार्य व कार्यालय की कोई खैर-खबर भी नहीं लेती है।

Nagma's, fierce, opposition, today, Meerut, Congress, office,
Nagma’s fierce opposition today

आपको बता दें जबकि सामान्य कार्यकर्ताओं से उनका कोई लेना-देना नहीं है। वहीं आपको बताते चलें कि पिछले कुछ समय पहले ही मेरठ कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष विनय प्रधान को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाल दिया गया था। माना जा रहा है कि मैंने प्रधान से संबंध रखने वाले लोगों ने ही आज नगमा के सामने हंगामा किया और उनके खिलाफ नारेबाजी भी की। आपको बता दें कि नगमा मेरठ से कांग्रेस के टिकट पर सांसद का चुनाव लड़ चुकी हैं और पार्टी की तरफ से पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को जिंदा करने की जिम्मेदारी नगमा के कंधों पर दी गई है।

Nagma's, fierce, opposition, today, Meerut, Congress, office,
Congress Party

जीहां आपको बता दें कि आज बॉलीवुड अभीनेत्री व कांग्रेस नेत्री नगमा सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में हाल ही में सत्ता पलट होने के बाद पहली बार जनपद मेरठ में आई है। दरअसल कांग्रेस नेत्री नगमा जनपद मेरठ में आज भी अपने प्रदेश की कानून व अन्य तमाम व्यवस्थाओं को लेकर ही अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) प्रशांत कुमार से मिलने के लिए आई थी। जहां उन्होने अपर पुलिस महानिदेशक के दफ्तर के बहार प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा पार्टी व प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा इसके अलावा नगमा ने नए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनने पर बधाई भी दी है, तथा उसके बाद उन्होने एडीजी प्रशांत कुमार से भी कानून व्यवस्था के लेकर मुलाकात की थी। फिर कांग्रेस नेत्री नगमा मेरठ स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंची थी जहां उनके पहुंचते ही उन्ही की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत करने की बजाए नगमा के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी की है।