नाबालिक ने बाइक से मारी साइकिल को टक्कर, साइकिल सवार की मौत

पंजाबः आजकल देखा जा रहा है कि नाबालिग लड़कों के हाथों में वाहन दे दिया जाता है। नाबालिग लड़के वाहन को संभाल नहीं पाते कारणवश वह कही ना कही दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक मामला सामने आया है। मामला पंजाब के परसराम नगर का है। जहां बाइक सवार ने साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि इस टक्कर में साइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक की आयु पच्चीस साल थी और उनका नाम सन्नी बताया जा रहा है जोकि मोहन लाल का पुत्र है। जानकारी के अनुसार बाइक एक नाबालिग लड़का चला रहा था। आरोपी लड़के का नाम कुशल जोत है। जिसकी उम्र मात्र 15 साल है। वही इस हादसे में नाबालिग लड़का भी घायल हो गए जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालांकि इस मामले में देखने वाली बात यहा है कि लड़के की उम्र महज 15 सा की है ऐसे में जहां उसकी साइकिल चलाने की उम्र है वहां वह बाइक चला रहा है, दुर्घटना तो होनी ही है। ऐसे में बाइक चलाते वक्त हुए दुर्घटना के कारण एक साइकिल सवार को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामला दर्ज किया।
गौरतलब है कि आजकल सड़क दुर्घनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। जहां एक तरफ बाइक सवार नाबालिग लड़के ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी तो दूसरी तरफ परसराम नगर के पास एक और बाइक सवार की टक्कर गाय से हो गई। जानकारी के अनुसार उस वक्त बाइक पर एक युवक और युवती सवार थे। दुर्घटना के बाद युवक और युवती गंभीर रूप से घायल हो गए।
इस मामले में जानकारी है कि परसराम नगर की 37 नंबर गली के पास वाली सड़क पर पंकज और वरखा बाइक से कहीं जा रहे थे कि तभी अचानक उनके सामने एक गाय आ गई। ऐसे में बाइक उस गाय से टकरा गई जिस कारण यह हादसा हो गया। फिलहाल युवक और युवती का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।