वीडियो: आखिर मिल गया चोटी काटने वाला, जानिए कैसे काटता है बाल

नई दिल्ली। देश में महिलाओं के मन में एक डर बना हुआ है कि आखिर वो कौन है जो उनकी रहस्यमय तरीके से चोटी काट रहा है। देश के कई हिस्सों में इस घटना को लेकर महिलाएं डरी हुई हैं। लगातार इस घटना को लेकर खबर आ रही है कि देश के अलग-अलग इलाकों में महिलाओं की रहस्यमय तरीके से चोटी कट रही हैं। महिलाओं को कहना है कि कोई उनको बेहोश कर रहस्यमय तरीके से कोई चोटी काचकर ले जा रहा है। इसमामले की पहली घटना हरियाणा से 3 अगस्त को सामने आई। जिसमें एक महिला की रहस्यमय तरीके चोटी कट गई। उसके बाद इस घटना को लेकर जैसे हाहाकार सा मच गया। हर तरफ से बस एक ही खबर आ रही थी महिलाओं के चोटी कटने की।

बता दें कि इस रहस्यमय घटना को लेकर हर किसी के मन में बस एक ही सवाल था कि आखिर इस घटना को अंजाम देने वाला कौन है। लेकिन किसी को भी इसका जवाब नहीं मिल रहा था। इस घटना को लेकर लोगों के बीच कई तरह की अफवाहे हैं। किसी का कहना है कि इसमें किसी चुडैल का हाथ है जो रहस्यमय तरीके से महिलाओं की चोटी काट रही है। किसी का कहना है कि इस घटना को कोई तांत्रिक अपनी शक्ति के जरिए अंजाम दे रहा है। लेकिन इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है ये कहना बहुत ही मुश्किल है। लोगों के मन में अभी भी एक ही सवाल हा कि आखिर इस घटना को अंजाम देने वाले कौन है।

लेकिन अब इस घटना को अंजाम देने वाले का पता चल चुका है। दरअसल इस घटना को अंजाम देने वाला न तो कोई तांत्रिक है और न ही कोई चुडैल बल्कि इस पूरी घटना को अंजाम देने वाला एक कीड़ा है। जो बालों को तेजी से काटता है और इसके काटने का पता भी नहीं चलता। इस कीड़े की वजह से ही पूरे देश में चोटी कटने की घटनाएं हो रही है। यही कीड़ा महिलाओं की चोटी काटता है। जिसके बाद महिलाएं बेहोश हो जाती हैं।

अगले पेज पर देखें वीडियो

Pages: 1 2