मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया : कोहली

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान और मैदान पर विरोधी टीम के छक्के छुड़ा देने वाले खिलाड़ी विराट कोहली कांट्रोवर्सी में फंसते जा रहे हैं जिस पर उन्हें बार-बार सफाई देनी पड़ रही है। जी हां ‘ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब मेरे दोस्त नहीं हो सकते’ धर्मशाला टेस्ट मैच खत्म होने के बाद विराट ने ये बयान दिया था जिसने क्रिकेट की दुनिया काफी हलचल मचा रखी है।

 

अपने इस बयान पर आखिरकार सफाई देते हुए कोहली ने अपनी बात साफ की है, कोहली ने सोशल नेटवर्किंग साइट के माध्यम से कहा है कि मेरी बात को बढ़ा- चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। ”मेरा मतलब पूरी आॅस्ट्रेलियन टीम को लेकर नहीं था। कुछ लोगों को छोड़कर बाकी सभी के साथ मेरे दोस्त हैं और उनसे मैं अच्छे तालमेल रखना चाहता हूं। जिन्हें मैं जानता हूं और जिनके साथ मैंने RCB  में खेला है उनके साथ रिश्तों में कोई बदलाव नहीं होगा।

 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के इस बयान ने क्रिकेट जगत में काफी हलचल मच गई थी यहां तक की ऑस्ट्रेलियाई के कई दिग्गज क्रिकेटरों ने कोहली के इस बयान पर तीखे तौर पर लिया है।पर अब कोहली ने इस मुद्दे पर अपनी बात स्पष्ट की है। कोहली ने कहा कि मेरे बयान पर तिल का ताड़ बनाया गया।