मुजफ्फरनगर पुलिस जुटा कर रही आतंकी आदिल शर्मा के बारे में जानकारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले आतंकी आदिल शर्मा की कश्मीर के अनंतनाग में गिरफ्तारी के बाद मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्तदेव तिवारी के नेतृत्व में जिले की पुलिस जानकारी जुटाने में जुटी हुई है। मुजफ्फरनगर पुलिस आतंकी आदिल के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने में लगी हुई है। आदिल उर्फ संदीप के बारे में जानकारी जुटाने में मुजफ्फरनगर पुलिस ने एलआईयू के सात अधिकारियों को लगाया गया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के मूलत: निवासी संदीप शर्मा उर्फ आदिल शर्मा के कश्मीर जाने और वहां धर्म परिवर्तन करने के कारणों सहित महत्वपूर्ण जानकारियां गृह मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश के उच्च अधिकारियों से मांगी है। इसको लेकर मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्तदेव सहित जिले की पुलिस जानकारी जुटाने में जुटी हुई है। इसमें एलआईयू के सात अधिकारियों को लगाया गया है।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्तदेव ने बताया कि गृह मंत्रालय से मांगी गयी जानकारियां लगातार दी जा रही हैं। आतंकी आदिल के परिजन से पूछताछ की गयी है। प्रारम्भिक जानकारी में आदिल शर्मा के धर्म परिवर्तन को लेकर किसी कश्मीरी लड़की का नाम सामने आ रहा है। जिससे लग रहा है कि संदीप ने लड़के के चक्कर में धर्म परिवर्तन किया है।

साथ ही उन्होंने बताया कि संदीप शर्मा ने मुजफ्फरनगर में दबंगई करने लगा था और उसकी संगत अपराधी किस्म के लोगों से हो गयी थी। संदीप का भाई हरिद्वार में कुछ काम करता है। उससे और घर वालों से संदीप की बातचीत फोन से होती रहती थी। आतंकी के सम्बन्ध में मांगी गयी जानकारी के लिए कोतवाली और नई मंडी पुलिस विशेष रूप से आसपास के मोहल्लों के लोगों से वार्ता कर रही है।