मुस्लिम होने के कारण बुरका पहनकर घुमता था युवक

देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद लोगों से अपराधी तत्वों को खत्म करने के लिए काफी सारे वादे किए गए। सत्ता पलट होने के बाद सूबे में लगातार अपराधियों पर नकेल कसने के लिए योगी सरकार सख्त से सख्त कदम उठा रही है। आए दिन योगी सरकार के फैसले सबको हैरान कर देने वाले सामने आ रहे हैं। लेकिन योगी सरकार के हैरान करने वाले फैसलों के बाद अब सूबे में कुछ हैरान कर देने वाली वारदातें भी सामने आ रही है। ताजा मामला अलीगढ़ से आया है। यहां एक मुस्लिम युवक को बुरका पहनकर घुमते हुए पकड़ा गया है। लेकिन जब उससे ऐसा करने की वजह के बारे में जाना गया तो सबके होश उड़े के उड़े रह गए। मामला 2 जुलाई का है जब अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर एक युवक को बुरका पहनकर घुमता हुआ पाया गया। .

दरअसल रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को युवक की हरकत को देखते हुए कुछ शक होने लग गया। जिसके बाद यात्रियों ने जीआरपी के संबंधित मामले के बारे में सूचित किया। जिसके बाद सच पर से पर्दा उठ गया और हकिकत सबके सामने आ गई कि बुरखे में कोई लड़की नहीं बलकि एक युवक था। युवक का नाम हसन बताया जा रहा है। जोकि अपनी पहचान को छिपाए रखना चाहता था। लेकिन जब उससे इस बारे में पूछा गया तो उसका कहना था कि उसने बुरका इसलिए पहना हुआ है क्योंकि मुस्लिम होने के नाते उसे डर था कि भीड़ द्वारा पीटकर उसकी हत्या ना कर दी जाए। वह युवक 16 साल क बल्लभगढ़ में 16 साल के युवक की हत्या से खौफजदा था।

युवक का कहना है कि पिछले दिनों उसकी रेलवे स्टेशन में धक्का मुक्की हो गई थी और लोगों ने उसके धर्म को आधार बनाकर बोलना शुरू कर दिया था। जिसके बाद से उसने बुरका पहनने का फैसला किया है। फिलहाल पुलिस एसएसपी ने बताया है कि हसन के दालवे को वेरिफाई कर आगे की जांच की जाएगी।