पति पत्नी की हत्या कर फरार हुए बदमाश

मेरठ। मेरठ में लगातार हो रही हत्याओं ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। जहां 12 घंटे के अंदर अंदर 4 हत्याओं ने पुलिस की कानून व्यवस्था की पोल भी खोल दी है, ऐसे में बड़ा सवाल ये भी उठता है कि आखिर किसके भरोसे रहे मेरठ के लोग। ताजा मामला मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के अलीपुर का है, जहां दिन निकलते ही दंपत्ती का मर्डर कर दिया गया है।


आपको बता दे कि दिन निकलते ही बदमाशों द्वारा प्रेम सिंह और उनकी पत्नी मुनेश की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है। डबल मर्डर से इलाके से सनसनी फेल गई उधर घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दंपत्ती को उस वक्त गोली मारी गई जब ये अपने खेतों पर काम करने गए थे। जहां दोनों पर आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते गोलियां बरसा दी। जिसमें दोनों पति पत्नी की मौत हो गई। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षो में पुरानी खुनी रंजिश चल रही थी। जिसके चलते प्रेम सिंह और उनकी पत्नी की हत्या की गई है। उधर पुलिस ने कुख्यात बदमाश सोनू नागर के साथ पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, और जल्द ही घटना को खोलने के दावे कर रही है।

सूत्रों की माने तो मृतकों की पूर्व जिलापंचायत सदस्य शुसीला देवी और उसके कुख्यात बेटे सोनू व मोनू की जमीनी रंजिश चल रही है, जिसके चलते सोनू और मोनू के पिता की भी पूर्व में हत्या हो चुकी है, और उस हत्या का बदला लेने के लिए ही सोनू ने अपने साथियो के साथ मिलकर ये हत्याएं की हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।