पत्नी के अवैध संबंध के शक में की युवक की हत्या

सूबे में पुलिस व्यवस्था बेशक चाहे कितनी भी अच्छी हो जाए लेकिन जब अपराध होता है तो कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो जाते हैं। ताजा मामला फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र के अस्ता गांव से है। जहां सेवानिवृत्त एडीएम के भाई की बीती रात कुल्हाड़ियों से हमला कर हत्या कर दी गई। सनसनीखेज तरीके से की गई हत्या के पीछे मृतक का अपने ही गांव के पड़ोसी की बीबी से अवैध संबंध बताया जा रहा है।

murder

पीड़ित परिवार की माने तो हमलावर ने कई बार विवाद भी किया था और जान से मारने की धमकी भी दी थी। मलवां थाना क्षेत्र के अस्ता गांव में रोते विलखते यह परिजन अपने ही परिवार के सदस्य की सनसनी खेज हत्या से सहमे है। गांव के राजेन्द्र प्रसाद शुक्ल बीती रात घर के बाहर चारपाई में सोए थे उनके बड़े भाई एडीएम के पद रिटायर हुए हैं। सुबह जब घर के लोग बाहर निकले तो राजेन्द्र का शव खून से लथपथ देख कर हैरान रह गए। परिवार में कोहराम मच गया।

लेकिन पड़ोस में रहने वाला बतोले नामक शख्स नहीं आया जिससे उसपर शक गहरा गया। परिजनों की माने तो बतोले को शक था कि उसकी वीवी से मृतक राजेन्द्र के अवैध संबंध हैं। जिसको लेकर उसने कई बार विवाद भी किया था। और जान से मारने की धमकी भी दी थी। घटना की पड़ताल के लिए पुलिस टीम के साथ फोरेंसिक टीम भी पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।