दिल्ली के अंबेडकर नगर में विवाद के बाद हत्या, ‘पुलिस के सामने हुआ मर्डर’

नई दिल्ली। दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अनिल नामक एक युवक की देर रात हत्या कर दी गई। लेकिन इस खबर सामने आ रही है कि यह हत्या दिल्ली पुलिस की आंखों के सामने हुई है। लेकिन पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। अगर मृतक अनिल की पत्नी की माने तो उनकी बेटी का जन्मदिन के अवसर पर उनके घर में पार्टी का आयोजन किया गया था।

crime

मृतक की पत्नी ने बताया है कि जब अनिल महमानों को पार्टी खत्म होने के बाद घर से बाहर छोड़ने के लिए गया तो किसी बात को लेकर बाहर खड़े एक युवक के साथ उसका झगड़ा हो गया। मृतक की पत्नी ने बताया है कि दोनों के बीच झगड़ा देखते ही देखते काफी बढ़ गया, कारणवश अनिल ने पुलिस के पास फोन कर दिया। पुलिस के आने से पहले दोनों के बीच काफी विवाद हुआ जिसके बाद पुलिस दोनों को थाने लेकर चली गई।

मृतका की पत्नी ने बताया कि थाने के अंदर पुलिस के सामने ही दोनों में फिर से झड़प हो गई और पुलिस के सामने ही उस युवक ने अनिल पर लोहे की रॉड मार दी। उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। वही दूसरी तरफ पुलिस ने ऐसी खबर का खंडन किया है। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच मारपीट थाने के बाहर हुई थी और पुलिस के सामने कुछ भी नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।