हरदोई में सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

सूबे में सत्ता पलट होने के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही है। आए दिन यहां हत्याकांड का मामला सामने आता ही रहता है। ताजा मामला हरदोई से सामने आया है। यहां थाना हरपालपुर इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब बाइक सवार बदमाशों द्वारा एक सर्राफा व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई और बैगों में भरे करीबन पचास लाख के जेवरात और नगदी लूट ली गई।

murder, bullion trader, hardoi, police, crime, business man
murder of a bullion trader

जानकारी के अनुसार सर्राफा व्यापारी अपनी दुकान बंद कर अपने चाचा के साथ घर जा रहा था। तभी घात लगाए बदमाशों ने ताबड़तोड़ तीन राउंड गोली मारकर सर्राफ व्यापारी सतेंद्र पांडेय को मौत के घाट उतार दिया और उनके साथ मौजूद उनके चाचा अवधेश मिश्रा को सर पर हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। बदमाश यही पर ही नहीं रुके। बदमाशों ने इसके साथ लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया।

बदमाशों ने दो सोने-चांदी और नगदी से भरे हुए दो बैग झीन लिए। इस दौरान व्यापारी सतेंद्र पांडेय की मौके पर हुई मौत। घायल अवधेश मिश्रा को जिला अस्पताल में कराया गया। सर्राफ व्यापारी की हरपाल पुर बाजार में सर्राफे की बड़ी दुकान व्यापारी और घायल ढिघिया गांव थाना हरपाल पुर के है। वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई और तुरंत प्रभाव से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम में देने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।