बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे मुन्ना भाई

आगरा। बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त जल्द ही बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले है। उन्होंने अपनी कमबैक मूवी ‘भूमि’ की शूटिंग शुरु कर दी है। उनकी इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत आगरा से हुई है। इस फिल्म की कहानी एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग की तैयारियां पिछले एक हफ्ते से चल रही थी और फाइनली बुधवार को संजय दत्त ने अपना पहला शॉट दिया। इस शॉट के बाद वो थोड़ा भावुक भी हो गए थे।

जानकारी के मुताबिक संजय ने फिल्म के सेट पर बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं इन दिनों उस तरह की कहानी की खोज में हूं जिससे पर्दे पर मेरी छवी बदले। कुछ आलग तो करना चाहता हूं लेकिन यह भी ध्यान रख रहा हूं कि जो भी किरदार निभाऊं वो मजबूत हो।’  इसके साथ फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने बताया कि उनकी फिल्म की कहानी ऐसी है कि एक बार जब कोई फिल्म देखने बैठेगा तो फिल्म खत्म होने तक नहीं उठेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय की अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ एक इमोश्नल ड्रामा फिल्म है, जिसमें बाप-बेटी के रिश्ते को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है। जेल से वापस आने के बाद संजय दत्त को ऐसी ही किसी कहानी का इंतजार था और संजय को यह कहानी इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फिल्म के लिए तुरंत हां कह दिया।