जानिए: कैसे एक गड्ढे ने ले ली जुनूनी बाइकर जागृति की जान

मुंबई। अकसर आपने सुना और देखा होगा कि बाइकिंग का शौक और जुनून ज्यादातर लड़को में देखने को मिलता है। लेकिन  कुछ महिलाएं भी ऐसी होती है जो दुनिया में कुछ अलग कर नाम कमाना चाहती हैं और उनमें से एक थी जुनूनी बाइकर जागृति होगले जो कुछ अलग करना चाहती थी। उड़ना चाहती थी। लेकिन जागृति को शायद ये नहीं पता था कि बाइकिंग का ये जुनून ही उसकी मौत का कारण बन जाएगा। अपने इसी जुनून का पीछा करते-करते जागृति इस दुनिया से चली गई। 35 साल की जुनूनी बाइकर जागृति होगले की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई और इसकी वजह बना सड़क का ए गड्ढा वो भी सड़क के एक गड्ढे की वजह से।

mumbai, woman, kill, pothole, accident, Biking
mumbai woman kill

दरअसल, जागृति अपने बाइकिंग क्‍लब के दो अन्‍य सदस्‍यों के साथ एक ट्रिप पर निकली थीं। मगर एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में उस वक्‍त उन्‍होंने अपना नियंत्रण खो दिया जब उनकी बाइक एक गड्ढे में फंस गई और वह अपनी बाइक के साथ ट्रक की चपेट में आ गईं। घटना बीते रविवार सुबह की है। जब वह घर से एक ट्रिप के लिए निकली थीं, उस वक्‍त बारिश हो रही थी। हादसा दहानु-जवाहर रोड पर हुआ।

प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि जागृति ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गईं। उन्‍हें सिर में गंभीर चोंटें आईं। आस-पास से गुजर रहे लोगों ने एक स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया। मगर डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। जागृति का आठ साल का बच्‍चा है। पालघर के एसपी मंजुनाथ सिंह ने बताया कि ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जागृति की बाइकिंग क्‍लब की फाउंडर उर्वशी पाथोले ने कहा कि वह एक अनुभवी बाइकर थीं। वह पिछले तीन सालों से उनके साथ बाइकिंग कर रही थीं। मगर एक गड्ढे की वजह से उन्‍हें अपनी जिंदगी गंवानी पड़ी।