मुलायम और अखिलेश का शक्ति प्रदर्शन !

लखनऊ। साल 2016 का अंतिम दिन उत्तर प्रदेश की सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के लिए काफी अहम होने वाला है। क्योंकि साल के आखिरी दिन बेटे और बाप दोनों में शक्ति प्रदर्शन करने की जंग छिड़ गई है।

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अलग-अलग विधायकों और प्रत्याशियों की बैठक बुलाई है। अखिलेश के समर्थकों के साथ रामगोपाल यादव भी बैठक में हिस्सा लेने पहुंचेगें।

पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित किए जाने के बाद अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री आवास पर शनिवार सुबह 10.30 बजे बैठक बुलाई है। उधर, मुलायम ने पार्टी कार्यालय पर पार्टी द्वारा सभी घोषित प्रत्याशियों की बैठक बुलाई है।

मुख्यमंत्री की बैठक में विधायकों का आना शुरु हो गया है। एमएलसी रमेश दुबे, चंद्रा रावत, अभय नारायण पटेल, श्याम बहादुर समेत कई विधायक पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री के करीबी एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि जो लोग मुख्यमंत्री आवास पहुंच रहे हैं वे सब अखिलेश समर्थक हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश समर्थक मुलायम की बैठक में नहीं जाएंगे।

बैठक में भाग लेने पहुंचे अयोध्या के विधायक पवन पाण्डेय ने कहा कि सभी विधायक मुख्यमंत्री अखिलेश के साथ हैं। अखिलेश की बैठक में प्रो. रामगोपाल यादव भी पहुंच गए हैं। मुलायम ने शुक्रवार को उन्हें भी छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया था। थोड़ी देर में बैठक शुरु होने वाली है।