बसपा में शामिल हो सकते हैं बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी

लखनऊ। सपा में कौमी एकता दल के विलय की कोशिश नाकाम होने के बाद इस बात की अटकलें तेज हो गई है कि बाहुबली मुख्तार अंसारी बसपा का दामन थाम सकते है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी मऊ सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि मनोज राय का टिकट कटने के बाद मुख्तार को टिकट दिया जा रहा है। इससे पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मुख्तार निर्दलीय से चुनावी रण में उतर सकते हैं।

अखिलेश सरकार में मंत्री रहे सपा नेता अंबिका चौधरी के बसपा में शामिल होने के 3 दिन बाद ही इस बात की अटकलें तेज हो गई है। सूत्रों का कहना है कि सपा से टिकट न मिलने और अपने भाई के सपा में शामिल होने के बाद अंसारी ने बसपा नेताओं से मुलाकात की है।

मुख्तार के बसपा में शामिल होनी की खबरों की पुष्टि करने के लिए जब भारत खबर ने कांग्रेस प्रवक्ता सत्यदेव त्रिपाठी से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि कोई भी कहीं भी शामिल हो सकता है इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता है।

इस दौरान बसपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मायावती नारा दे रही हैं कि वो प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन लेकर आएंगी लेकिन मुख्तार के पार्टी में शामिल होने के बाद पार्टी में सब कुछ भ्रष्टाचार में लिप्त हो जाएगा।