”मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट” को नहीं मिल रही ”मिस परफेक्शनिस्ट”

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान की एक साथ पहली फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तां’ में बालीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को उनकी मिस परफेक्शनिस्ट नहीं मिल पा रही है। जी हां यशराज बैनर के तले बनने वाली इस फिल्म के लिए अब तक कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन किसी से भी बात बन नहीं पाई है।

कुछ दिन पहले खबर आ रही थी कि इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा को फाइनल कर लिया गया है लेकिन आमिर ने इस बात को गलत बताते हुए कहा कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है वो पहले भी अनुष्का के साथ काम कर चुके हैं और दर्शकों के सामने कुछ नयापन लाना चाहते हैं।

सुनने में आ रहा है कि आमिर की रिजैक्ट लिस्ट में यशराज की इन दिनों फेवरेट मानी जाने वाली वाणी कपूर का नाम भी है। इस रोल के लिए अभी मेकर्स की पहली पसंद आलिया भट्ट हैं जिन्हें आमिर भी इस फिल्म के लिए फिट मानते हैं। चोपड़ा फैमिली से आलिया की उतनी अच्छी बाॅन्डिंग न होने के कारण आलिया कंफरटेबल नहीं हैं। आलिया के अलावा दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के नाम भी इस लिस्ट में शुमार माने जा रहे हैं लेकिन अभी तक इस बात पर कोई फैसला नहीं लिया जा पाया है। पता नहीं ”मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट” को कब उनकी ”मिस परफेक्शनिस्ट” मिलेगी।