अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ में ‘नागिन’ मौनी राय

नई दिल्ली। छोटे परदे पर ‘नागिन’ के किरदार में लोकप्रियता पाने वाली टीवी अभिनेत्री मौनी राय को लेकर खबर है कि छोटे परदे के बाद बड़े परदे पर उनकी एंट्री का रास्ता साफ हो गया है। फरहान अख्तर की प्रोडक्शन कंपनी में अक्षय कुमार को लेकर बनने जा रही फिल्म ‘गोल्ड’ में वे अक्षय की जोड़ीदार होंगी।


फरहान अख्तर की कंपनी के सूत्रों ने इस खबर का संकेत देते हुए बताया कि अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और मौनी इसमें हिस्सा लेंगी। सूत्रों का कहना है कि कंपनी जल्दी ही इस बारे में अधिकारिक रूप से घोषणा करने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन रीमा कातगी कर रही हैं, जिनकी फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार होंगे।

ये फिल्म 50 के दशक में चार बार लगातार ओलंपिक खेलों में गोल्ड मैडल जीतने वाली भारतीय हाकी टीम के कप्तान रहे बलबीर सिंह की जिंदगी पर है, जो इन दिनों कनाडा में रहते हैं।
अगस्त से इस किरदार के लिए अक्षय कुमार ट्रेनिंग लेना शुरू करेंगे। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज होने की घोषणा की जा चुकी है। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी पत्नी टि्वंकल खन्ना द्वारा बनाई जा रही फिल्म ‘पैडमैन’ की शूटिंग कर रहे हैं और जल्दी ही वे 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का प्रमोशन शुरू करेंगे। अक्षय कुमार इस फिल्म के साथ शाहरुख खान की नई फिल्म ‘रौला’ का मुकाबला करेगी।