छोटे परदे की नागिन को मिली एक और फिल्म

मुंबई। छोटे परदे पर नागिन के किरदार में सफलता और लोकप्रियता पाने वाली हीरोइन मौनी राय की तकदीर के दरवाजे खुल गए हैं। एक तरफ उनको फरहान अख्तर की कंपनी में बनने जा रही फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार की हीरोइन के तौर पर साइन किया गया है। अब चर्चा जोरों पर है कि मौनी को सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी की उस फिल्म के लिए साइन किया गया है, जिसमें सलमान के छोटे बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च किया जाना है।

संकेत मिले हैं कि इस लव ट्रेंगल स्टोरी के तीसरे एंगल पर मौनी होंगी, जबकि आयुष की हीरोइन के तौर पर अभी कोई चयन नहीं हुआ है। अभी तक इस रोल के लिए चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम सबसे आगे था, लेकिन चंकी की बेटी को टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा फिल्म्स की फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर-2’ में लॉन्च होने का फैसला हुआ है।

मौनी के लिए कहा जा रहा है कि सलमान खान उनको प्रमोट कर रहे हैं। अक्षय कुमार वाली फिल्म भी मौनी को सलमान के कहने पर ही मिली है। सलमान की मौनी से मुलाकात उस वक्त हुई थी, जब वे बिग-बॉस के मंच पर मेहमान बनकर आई थीं और डांस के दौरान अपनी अदाओं से सलमान को दीवाना बना दिया था। लेकिन मोनी अब फिल्मों में कामयाबी पाने की तैयारी कर रही हैं। वो फिल्मों में अपना करियर बनाने जा रही हैं।