मां-बेटे और सुपारी किलर ने बहु की जान लेने का किया प्रयास

जालंधर। देश में प्रतिदिन क्राइम की एक नई कहानी सुनने को मिलती है साथ ही पहले केवल पुरुष ही अपराध करने में नहीं डरते थे, लेकिन अब तो महिलाओं ने तो पुरुषों को भी पीछे छोड़ दिया है। ज्यादातर आपने सास बहु की लड़ाई सुनी होगी, एक-दूसरे को पीटने की खबरें सुनी होंगी लेकिन आज एक सास-बहु का ऐसा दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है, जिससे आपकी भी रूह कांप उठेगी। ससुरालियों ने अपनी बहु के साथ इलती दरिंदगी के साथ उसकी जांन ली हा कि जैसे उनकी कोई पिछले जन्म की दुशमनी हो। महिला के पति और ससुराल वालों ने हदों की पूरी सीमां पार कर दी। सास ने अपनी बहु के ऊपर जबरदस्ती बैठ कर उसके गले को ही कलम करती चली गई।

Mother-son,supari killer, daughter-in-law, attempted,kill, him, delhi, knife
daughter-in-law attempted to kill him

आपको बता दे कि यह सारा मामला पंजाब के जालंधर का है। दिल्ली करोलबाग निवासी महिला ने अपने बेटे के साथ साजिश रचके बहु को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक पता चला कि सास और पति ने बहु को मारने की सुपारी दी थी। सुपारी किलर जब बहु को मारने आया उस वक्त घर में सास मौजूद थी। उन दोनों ने मिली भगत करके किलर ने बहु के हाथ पकड़ लिए और सास ने बहु के ऊपर बैठ गई फिर उसके गले पर धारदार चाकू से उसके गले को कलम करती चली गई। लोकिन बहु की किस्मत अच्छी निकली कि बहु ममता (26) ने जैसे-तैसे करके दो कातिलों से अपनी जान बचाकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर तैनात हो गई तथा जांच में जुट गई।

Mother-son,supari killer, daughter-in-law, attempted,kill, him, delhi, knife
daughter-in-law attempted to kill him

पुलिस ने सास ऊषा, पति प्रदीप और सुपारी किलर कश्मीर सिंह को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस घर में लगे CCTV कैमरों की फुटेज निकालने में लगी पड़ी है। पुलिस से मिली जानकारी में पता चला कि दिल्ली करोल बाग निवासी ऊषा के छोटे बेटे ने 30 अक्टूबर 2014 को लुधियाना के महासिंह नगर वासी ममता से शादी रचाई था। कोठी बेचने को लेकर ऊषा और बहु ममता के बीच काफी समयसे झगड़ा चल रहा था। इसी के चलते ममता का पति प्रदीप अपनी मां के साथ मिलकर ममता को काफि परेशान करने लगा था और कोठी खाली करने के लिए दवाब बना रहा था। लेकिन ममता ने उनकी बात नहीं मानी तो वह बहु की जान लेने पर उतावले हो गए तथा पड़ोसी कशेमीर सिंह को 1 लाख रुपए में बहु की सुपारी दे दी।