मां ने किया रिश्तों को कलंकित, अपने ही बेटे के साथ बनाए अवैध संबंध हुई प्रेग्नेंट देखें वीडियो

नई दिल्ली। आज कल कभी भी कुछ भी हो जाता है। सबसे अधिक जेन्टल मैन के देश अमेरिका में एक ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया सामने आया है जहां एक मां ने अपनी हवस का शिकार अपने ही बेटे को बनाया है। मां और बेटे का रिश्ता संसार में सबसे अनमोल रिश्तों में एक होता है। लेकिन इस कलयुगी मां ने इस रिश्ते को ही कलंकित कर दिया है। अब इस घटना के बाद लोग सकते में आ गये हैं। इस मामले में आरोपी महिला को फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है।

सूत्रों की माने तो अमेरिका में रहने वाली ये कलयुगी मां अपनी हवस की आग में पागल हो गई थी। इसके चलते उसने अपने 12 साल के बच्चे से ही जिस्मानी संबंध बना डाला। ये महिला एक बार ही नहीं कई बार अपने इस बेटे के साथ जिस्मानी रिश्ता बनाती रही । लेकिन इस जिस्मानी रिश्ते बनाने में वो भूल गई की वो प्रेग्नेंट भी हो सकती है। आखिरकार वो अपने ही बेटे के बच्चे की मां बन गई। एक दिन इस महिला को इसके पति ने जब अपने बेटे के साथ जिस्मानी संबंध बनाते पकड़ा तो इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद इस मामले में कोर्ट ने महिला को दोषी मानते हुए 3 साल की सजा सुनाई है। इस पूरे मामले का सच जानने के लिए महिला के पति ने महिला के पेट में पल रहे बच्चे के डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट के साथ एक वीडियो क्लिप भी कोर्ट के सामने दी थी।

आपको बता दे कि साल 2015 में इस मामले की शुरूआत हुई थी जब 34 वर्षीय अमेरिकी महिला और उसका बेटा एक कार दुर्घटना के शिकार हो गए थे। हांलाकि इस हादसे में मां को कुछ नहीं हुआ था लेकिन बेटा अस्पताल में भर्ती था। इस दौरान वो लगातार अपने बेटे के साथ अस्पताल में थी। लेकिन एक दिन उसकी हवस की आग इस कदर जग गई की उसने अपने सामने अस्पताल में बेड पर लेटे बेटे को भी नहीं छोड़ा वो पहले तो उसे अपनी बांहों में लेकर प्यार करती रही लेकिन अचानक भी वो उसके चूमने लगी पहले तो बेटा कुछ समझ पाता कि इतने में इसके अंदर भी फीलिंग जग गई और फिर जो हुआ को इंसानियत के साथ इस रिश्ते को शर्मसार करने वाला था।

ये औरत इसके बाद भी शांत ना हुई इसके बाद जब उसका मन करता था तो वह अपने इस बेटे के साथ शारीरिक संबंध बना लेती थी। इन्ही संबंधों के चलते वो गर्भवती भी हो गई थी। एक दिन वो घर पर अपने बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनना रही थी तभी अचानक उसका पति बाहर से घर में आ गया और वो जैसे भी अपने कमरे में पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी और बेटा एक दूसरे के साथ सेक्स कर रहे हैं।

इसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। हांलाकि इसके बाद इस कलयुगी मां ने अपने पति और बेटे से अपने इस कृत्य के लिए माफी भी मांग ली । लेकिन जो अपराध उसने किया था कोर्ट ने उसके लिए उसे सजा सुना दी है।

वीडियो में देखे इस पूरे मामले को अगले पेज पर

Pages: 1 2